
Niharika
@Niharik94 • 27,594 subscribers
Hindu married woman none of the contents are owned and are posted with no intent to hurt anyone's feelings.....
Shorts
Videos
0:34
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

Galat nhi kehte k dost bhot soch smajh k bnane chahiye Dost ke ghar gai thi milne Vahan k gunde ki mujh pe nazar pad gai Apna pecha chhuddane k liye aur chand paison k liye kamini ne mujhe hi bech diya uss janwar ko Uss zalim janwar ne buri tarah çĥøð çĥøð k khoon hi nikal diya😭
Niharika304,162 次观看 • 2 年前
1:48
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

ek to pati kafi time se ghr nhi aaye upar se ye zalim gunda 2 hfte se njane kitni baar mujhse badla lene k nam pe mujhe buri tarh çĥøð,kal fir jbardsti ghr main ghus aya aur jbarasti krne lga pr pta nhi kyun main khud hi maan gai,ghr k har kone main çĥøðŋə k bad hi mana vo kmina
Niharika273,013 次观看 • 2 年前
0:52
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

Dosti nibhani bhi 1 limit tak hi achhi hoti hai..... Kamini dost khud to pati k sath honeymoon pe maze karne nikal gai but uska vo ex mere gale pad gya.... Vo khud vahan maze kar rhi aur uska ex yahan uski pics dekh k apna gussa meri le k nikalta..... kahan fas gai main....😢
Niharika128,188 次观看 • 1 年前
1:59
Sensitive content
This media may contain sensitive content.
0:33
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

Monday ko market main kuch log mere sath badtameezi kar rha tha to bahas ho gai,ghar pahnchne se phle hi un kamino ne uthwa liya,2 din janwaron ki tarah ÇĤØĐŊƏ k baad dhamki de rha k agar fir kabhi market main unke samne muh bhi khola to mere hi ghar main ghus k çĥoðenge mujhe...
Niharika187,855 次观看 • 2 年前
1:16
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

kal badi mushkil se jaan chhura k ai thi us zalim gunde se...aa k aram kar rhi thi,pta hi nhi lga kab vo kmina ghr main ghusa aur mere kapde fad k apna hathyar sidha mere andar ghusa kburi tarah Ĉĥűðæ shuru kar di meri...jaate jaate bola k kamini ab mere doston ki baari...😰😱😭
Niharika174,835 次观看 • 2 年前
0:51
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

Kalrat vo gunda merepati ko nasheki halat main ghr la k bola dekh aajtere pati ko pila k jue main 1lac harwa diya,age se tum dono main se 1hi khelega,vo khela to patte tu kheli to teri jawani,mabur kar k raat bhar buri tarah çĥøðŋẹ k baad bola,31 ki raat bhi teresath hi khunga😢
Niharika113,164 次观看 • 2 年前
1:05
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

Kl sham vo kmina gunda aa k bola hr bar teri çĥųðæ k time rona dhona sun k puk gya hun,aj tujhe tbhi çĥøđųŋĝą jb tu khud bulayegi Aaj ya to sari raat tere pati k sath jua chlega jab tak ye ghr na jeet lun nahi to aaj se tu khud meri ŕàŋðì bn k mujhse çĥųðŋą na shuru kar de😭😭
Niharika96,778 次观看 • 2 年前
0:44
Sensitive content
This media may contain sensitive content.

abb boss ko kaise samjhaun k main abhi bachha nahi chahti to main regular pills leti hun...vo to bass zidd pe adh gaye k iss saal tu maternity leave lekar hi rahegi...jahan mauka mile vo to bass kabhi meri sawari karne lag jaate hain ya mujhe unki sawari karwa dete hain....
Niharika111,910 次观看 • 3 年前
没有更多内容可加载