Bhai ki language mein gaali default setting hai. 🤣

Rupok Acharjee
248,404 görüntüleme • 1 ay önce
Bhai padha likha nahi hai lekin BJParty mein hai.... show more

Manish RJ
47,706 görüntüleme • 3 ay önce
Gen Z hai bhai ye…. Nahi aayenge samajh mein... show more

Arun Arora
230,915 görüntüleme • 1 ay önce
bc om raut ne champagne ki bottle dikha di... show more

Sunil The Cricketer
364,003 görüntüleme • 1 ay önce
Arey Asif Iqbal Naik bhai, wo Jaish commander Saifullah... show more

OsintTV 📺
33,141 görüntüleme • 2 ay önce
Kolkata mein aapka swaagat hai, Gurbaz bhai.💜

KolkataKnightRiders
39,121 görüntüleme • 1 yıl önce
Bade Khatarnak Log Hai bhai India mein 😭

Vishal
17,173 görüntüleme • 11 ay önce
Aur ye bhai protest mein electric saw leke ghum... show more

pana natekar
43,895 görüntüleme • 1 ay önce
Bhai baat paiso ki nahi hai

Alpha🐯
106,423 görüntüleme • 1 ay önce
Kachori nahi hai ye bhai , multivitamin ki Goli... show more

Vishal
589,162 görüntüleme • 1 yıl önce
Bhai ki tabiyat kharab hai sayad ☠️

Rita📍
13,316 görüntüleme • 7 ay önce
Priority set hai bhai ki 😭😭

hazeleyes
16,666 görüntüleme • 7 ay önce
Gazb beizzati hai bhai 🤣

Wellu
527,862 görüntüleme • 3 ay önce
ye kya baat hai aaj ki chandani mein.

Aarz-e-ishq
170,186 görüntüleme • 3 yıl önce