Video yükleniyor...
Video Yüklenemedi
A fun shoot this was!! Happy to share now!
232,277 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)
10 Yorum

ZeMo1 yıl önce
Sign them up for your next two-hero film 🥸

raj1 yıl önce
Bhai sign this duo in your next action movie Rk x srk 🔥 🔥

𝘞𝘈𝘓𝘛𝘌𝘙 𝘞𝘏𝘐𝘛𝘌 🚬1 yıl önce
Hrithik ke saath ek aur bang Bang type stylish action film karne wale ho..??? Yes 👍 or no ❌

Gaurav Hrithikian 🔥1 yıl önce
What next after King ? Please reveal karo sir Krrish 4 ka kuch update hai to do.

K_!_L_L_E_R🕊️1 yıl önce
Bring it on #Pathaan2 and #Rambo 🔥

Avirup1 yıl önce
Jo maza HR SID combo mein hain woh aur kahan!🙈

Mina Zachariou 🇬🇷1 yıl önce
@TweetsoKhaja The last scene though... 😂😂 Funny is my Shah 💖 @iamsrk forte too !

ASPIRANT_SRKian5551 yıl önce
Lord Sid have a look at this! Public bata rahi hai aapko kya chahiye next! Please make it Sid Paaji

ShivÅ1 yıl önce
Ranbir ke sath ek action kar lo lord

कबीर🚩1 yıl önce
Sid bhai Ranbir wala action movie script kaha tak pahucha

