Video wird geladen...
Video konnte nicht geladen werden
Alexa, play: ๐ฃ๐ฎ๐ฝ๐ฎ ๐ธ๐ฒ๐ต๐๐ฒ ๐ต๐ฎ๐ถ ๐ฏ๐ฎ๐ฑ๐ฎ ๐ป๐ฎ๐ฎ๐บ ๐ธ๐ฎ๐ฟ๐ฒ๐ด๐ฎโฆ๐ #ECL #EntertainersCricketLeague #YeHitsViralHain
16,674 Aufrufe โข vor 2 Jahren โขvia X (Twitter)
10 Kommentare

Han han pata hai ...Tumhra godh liya huwa beta hai๐

#AbhishekMalhan the only captain who is positively focusing on ECL with his team & playing it as game ๐๐ป Rest of them have their excuses. @AbhishekMalhan4

Yes Please do promotion of @AbhishekMalhan4 . Cricket match hai ki uska biopic pata nahi chal raha. PR promotions.

Bhai ke l@nd pakad ke aaya hai ๐คก

Khud ke dum pe kuch karlio pahile ecl bhi professionalโs ke dum pe jeetaga, YouTube bhi bhai ke dum pr ๐๐ซต๐คก๐คก

Abhishek Malhan โค๏ธ๐ผ

FCL ๐ฉ(Fukra Chatu League)๐

Papa kehta ha bada namm krega Beta hmara deserving winner ka rr krega

@abhisolo0 Abhishek Malhan ๐ซถ๐ผ๐งฟโจ๏ธโฅ๏ธ

Ye saala deserving winner saala 11 professional player hai saale team.. celebrity league ko saale ne professional team bna diya lodu ne ..isse bada dogla koi nhi hoga
