Loading video...
Video Failed to Load
Another police complaint filed against #ElvishYadav 🤦♂️
206,335 views • 2 years ago •via X (Twitter)
10 Comments

radha.2 years ago
bro collecting police complaints like pokemon cards

MaNiSh sharma2 years ago
Elvish bhai big Boss main jane ke bad din ache nhi chl rhe

❤️🔥2 years ago
Elvish Yadav 🤡

❤️🔥2 years ago
He is just a chewwtiya

✰ℝ𝐚м𝐢✰2 years ago
Elvish ko pakal liya police ne 🤣

🔥QAZI🔥2 years ago
Nafrat ki dukaan walo k sath aesa he hona hai .. aaj nhi to kal sabka karma sabko milega

Rexy2 years ago
Bhai jaab banda innocent proof ho jaata ha tab Tera tweet kiyu aata ha 🤡

Debendra Satapathy2 years ago
Poshom pa poshom pa ab toh jail Jana padega 🤣🤣

Trisha ❤️2 years ago
Sab kuch elvish ne hi kr diya hai kyaa ?? Ek Case Sushant singh rajput ka Jispr sabse jyada dhyaan jana chahiye tha uspr koi kuch kyun nhi kr rha hai what the hell is this ?

vivaan2 years ago
Fake cheeje spred kyu krta he be
Related Videos
I am filing Police Complaint against Shaoeb Jamai tomorrow
DR.TEENA SHARMA
503,939 views • 3 years ago

