Video wird geladen...
Video konnte nicht geladen werden
Bhagwan ne bhi fielding set kar diya 😭
10 Kommentare

Warnika Choudhuryvor 1 Jahr
Padhne ka koi faida nahi hai 🥲🤣😂😆

Harshvor 1 Jahr
Haan yrr 😂

Asifavor 1 Jahr
Uparwala bhi ready baitha tha...bolte hi kadak gyi😭😭

Harshvor 1 Jahr
Haan sahi mai 😭

Abhishekvor 1 Jahr
Hogaya bhai jao chata tha

Harshvor 1 Jahr
Haan bhai

ADITYA KASHYAPvor 1 Jahr
K.O. 😂😂

Krishan Kumarvor 1 Jahr
Bhai tune seconds bahut jaldi gini hai, bijli 10sec me hi kadki hai

OxyTherm Chemicalsvor 1 Jahr
Bhai tune jyada tez ginti gini

Ritik Sharmavor 1 Jahr
10 sec kuch zada fast count kardiye isne
Ähnliche Videos
0:25
Sensitive content
Ye kay hai vlog bhi start kar diya 💀 BTS of brazzers shoot... Ye bas legend Samjh sakte he😭
pyara_inssan
153,083 Aufrufe • vor 3 Monaten
