Загрузка видео...
Не удалось загрузить видео
Hamara ye Idea chori na karlen ye loog
287,287 просмотров • 1 год назад •via X (Twitter)
Комментарии: 11

IPL started in 2008 PSL started in 2016 You all are already 8 years behind on this idea 😂😂

Mene tu IPL ka Naam bhi nhi liya it means ap loog kartay ho ideas chori

Puri League ko copy karne wale chindi chor pakistan bolra he humra idea koi na churaye 🤣🤣🤣

Pura PSL hi banaya gaya IPL ka success dekh ke .. uske model par .. Kya idea aur kya hi kya .. 🤣🤣👹

Mene kab kaha IPL me chori Hoti hai 😀😀

that's interesting, but what do you think of this?

The PSL is essentially a replica of the IPL Let that sink in

Jo poori league ka idea chura kar apni league kar rahe hain unhe ye bakwas nhi karni chahiye aur wo bhi itne jhandu idea ke liye 🤣

Bhaii mene tu IPL ka Naam bhi nhi liya

Ye idea naya bhi nahi hai or accha bhi nahi hai

G acha
