Video yükleniyor...
Video Yüklenemedi
He earned 14 medals representing India, demonstrating remarkable talent and dedication🏆 #RajatDalal #BiggBoss18 #BB18
162,178 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)
10 Yorum

Bahut sahi jawab diya hai naagin ko . Ek dum speechless ho gai

Thik hai Desh। keliye medal jita uska samman karte hai lekin kisi se aise high pitch me bat karna kya uchit hai 140cr janta yahi sikhegi

Kya faida itne Awards ka jab tameez hi na ati ho Even if u have not achieved anything you earn enough respect by RESPECTING OTHERS

He is also in jail for many reasons voh nahi dekhtaa koi

Kya faayda aise medals ka jo logo ko gaadi se hi uda deta hai bhakk

Atlast shilpa k mouth say nikala ki jab hum ek hote hai tab tum jaise log dikh the b nai ho means dey are big den us,so always I say support rajat bhai we common people should show our power den dey will knw kon hai hum jaise log ka power.

Cheap #ShilpaShirodhkar and her thoughts🤜🏻😤 #24HourStarChahat #RajataDalal #BB18 #JioCinema

Sahi h bhai Medal lekr bacho ko pel do Kisi innocent ko road pr uda do Dhmki loda lassan location ki bakchodi kro Aur betting app bech kr usi India ke logo ko jhaso me lekr karz girwa de 😂😂

#RajatDalal rajat bhai on top ❤️

National jeeta h . International jitne ki okat nhe h . Gunda Dalal ki itne okat h to wrestling kr bc
