Загрузка видео...

Не удалось загрузить видео

На главную

Jaiky Yadav बात तो सही लग रही है...!!!

149,772 просмотров • 2 лет назад •via X (Twitter)

Комментарии: 11

Фото профиля Jaiky Yadav
Jaiky Yadav2 лет назад

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी रूस के दौरे पर हैं, उन्होंने रूस के राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन से मुलाक़ात की। आपको पता होगा कि पिछले दो सालों से रूस और यूक्रेन में युद्ध चल रहा है, तो इस मुलाक़ात पर यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने निराशा ज़ाहिर करते हुए कहा है कि "दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता को रूसी राष्ट्रपति को गले लगाते देखना एक बड़ी निराशा और शांति प्रयासों के लिए एक विनाशकारी झटका है।" इस मुद्दे पर आपका क्या मत है ?

Фото профиля UDHF
UDHF2 лет назад

@JaikyYadav16 चूतिया है, बीएसएनएल कांग्रेस के टाइम से ही "भाई साहब नही लगेगा " फुल फॉर्म के नाम से मशहूर था और पहले को बात करें तो लैंडलाइन में कनेक्शन मुस्किल से मिलता था, इसका बिल उसके में डाला जाता था,इंटरनेशन कॉल घोटाला बीएसएनएल कर्मचारी करते थे। बीएसएनएल को उसके कर्मचारियों ने डुबाया है।

Фото профиля Prakash
Prakash2 лет назад

@JaikyYadav16 माना कि भारत में BSNL के पास सबसे बड़ा नेटवर्क है.पर सर्विस तब भी अच्छी नहीं जब Jio नही था और अब भी नहीं जब उसके उपर काम का बोझ कम है आज भी BSNLके पास ऑप्टिकल फाइबर का सबसे बड़ा जाल है पर सर्विस ठीक नहीं है। इससे हमारे और आपके पैसे सिर्फ कर्मचारियों की पगार में चले जा रहे है।

Фото профиля Vinod swami
Vinod swami2 лет назад

@JaikyYadav16 भाई पहली बात jio ने वर्किंग और रजिस्टर 2014 के लगभग किया पर jio ने jio बनने के लिए करीब 2008 से काम शुरुआत किया था. और रही बात बीएसएनएल के टावर कि तो केवल jio नहीँ एयरटेल VI सब यूज़ करते है और मंथली रेंट देते है बीएसएनएल को.

Фото профиля पागल पंडित
पागल पंडित2 лет назад

@JaikyYadav16 BSNL की घटिया सर्विस के बारे में नहीं बताया आपने? सरकारी कर्मचारियों के हरामीपन ने डुबोया इस कंपनी को। सर्विस में सुधार करेंगे तो कस्टमर स्वयं आ जायेंगे, इतना रोने गाने की जरूरत ही नही पड़ेगी। कस्टमर बेस्ट का सगा होता है ये इन्हे जान लेने की जरूरत है

Фото профиля Mahaveer
Mahaveer2 лет назад

@JaikyYadav16 बिल्कुल सही कहा

Фото профиля Amar_R
Amar_R2 лет назад

@JaikyYadav16 Ye jo x pe bakchodi kar rhe ho na.. ye sab jio ki wajah se h..agar jio nhi aaya hota then abhi 1gb k 450-500 rs dene hotey. Yaad h na 255 pe 1gb Jo 8 saal pehle tha

Фото профиля Prakash
Prakash2 лет назад

@JaikyYadav16 BSNL के 80हजार टावर यदि Jio को उपयोग के लिए दिए गए हैं तो उसका फायदा देश की जनता को आज 10 साल तक देश की सभी टेली कम्युनिकेशन कंपनीयो का 10से11 गुना सस्ता डाटा जो मिला है voice call तो फ्री है। यह बेनिफिट है देश वासियों के लिए।

Фото профиля Team Lakhan Singla
Team Lakhan Singla2 лет назад

@JaikyYadav16 सब खत्म कर दिया

Фото профиля Chikku
Chikku2 лет назад

@JaikyYadav16 Privatisation was a wrong move

Фото профиля Amit Yadav
Amit Yadav2 лет назад

@JaikyYadav16 जियो बनाने की शुरुआत कॉंग्रेस के टाइम्स ही हो गई थी तब के ग्रह मंत्री पी चिदंबरम ने कहा था की "हम भविष्य मे कॉलिंग फ्री कर देंगे और सिर्फ डाटा के पैसे लगेंगे"

Похожие видео