Video yükleniyor...

Video Yüklenemedi

Ana Sayfaya Dön

Listen what is Difference between Gujarati businessmen and a startup businessmen from banglore 🤣🤣

363,091 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)

10 Yorum

Dinesh_ profil fotoğrafı
Dinesh_1 yıl önce

Mera bhai bangalore ki fintech me h, company 200 cr ka business karti h and company ko every month 4 cr ka loss ho raha tha, phir bhi US se funding aa rhi thi. Ab funding band ho gyi to ab 240 employee se 80 employee kiye and villa rent pe le rakha tha to hata diya, highfy office se normal office me aye and ab bhi 1 Cr monthly loss me chal rahe h.. Ye business h inka..

UserInterface profil fotoğrafı
UserInterface5 yıl önce

Let's talk about building businesses, #investing, #entrepreneurship & #crypto.

SpadeCaller profil fotoğrafı
SpadeCaller1 yıl önce

Ahmedabad GDP $136.1 b, Bangalore GDP $359.9 b. Now sit down.

AmolSatham profil fotoğrafı
AmolSatham1 yıl önce

Startup people of Bangalore study in IIM Ahmedabad 😭 😛😌

તીક્ષ્ણ profil fotoğrafı
તીક્ષ્ણ1 yıl önce

Mein gujrat se hu. Hum gujrati ya fir marwadi ya fir punjabi ya desh me khi bhi jo traditional business community he voh hazaro saalo se poore vishva k sath dhandha kar rahe hai. Kuchh Bangalore vale silicon Valley ko copy paste karne mein india ka work culture bigad rhe he.

Viraj Soni profil fotoğrafı
Viraj Soni1 yıl önce

I run an import export business started with my own money 4 years ago. I don't have an office and work from home. Fir bhi decent kama leta hu ki saal me 2 low budget foreign trip maar saku. Jaise jaise business badhega vaise dekhenge. I don't have to report anybody.

ADITYA profil fotoğrafı
ADITYA1 yıl önce

Grocery shop aur IT jobs mein difference hai bhai

࿗🚩 Alps profil fotoğrafı
࿗🚩 Alps1 yıl önce

Ya tha's true i stayed in Bangalore I have experience. aur sochne wali baat toh ye hain Ki Wo Gujrati jinnke roots Ahemadabad se hi hai wo bhi Bangalore ja rehkar aise hi fake attitude show off karne wale hogae,sirf attitude dikhate unko jab koi apne se kamzor miljae bas useless

Samarth Kerur 💛❤️ profil fotoğrafı
Samarth Kerur 💛❤️1 yıl önce

There is a difference between a Business and a Job! Otherwise why would PM MODI make himself work for so called 18 hours, even though he is a Scrapped Gujju!

Green Ranger profil fotoğrafı
Green Ranger1 yıl önce

Phone aur internet milgaya toh bakchodi karlo

Benzer Videolar