Video yükleniyor...
Video Yüklenemedi
Listen what is Difference between Gujarati businessmen and a startup businessmen from banglore 🤣🤣
363,091 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)
10 Yorum

Mera bhai bangalore ki fintech me h, company 200 cr ka business karti h and company ko every month 4 cr ka loss ho raha tha, phir bhi US se funding aa rhi thi. Ab funding band ho gyi to ab 240 employee se 80 employee kiye and villa rent pe le rakha tha to hata diya, highfy office se normal office me aye and ab bhi 1 Cr monthly loss me chal rahe h.. Ye business h inka..

Let's talk about building businesses, #investing, #entrepreneurship & #crypto.

Ahmedabad GDP $136.1 b, Bangalore GDP $359.9 b. Now sit down.

Startup people of Bangalore study in IIM Ahmedabad 😭 😛😌

Mein gujrat se hu. Hum gujrati ya fir marwadi ya fir punjabi ya desh me khi bhi jo traditional business community he voh hazaro saalo se poore vishva k sath dhandha kar rahe hai. Kuchh Bangalore vale silicon Valley ko copy paste karne mein india ka work culture bigad rhe he.

I run an import export business started with my own money 4 years ago. I don't have an office and work from home. Fir bhi decent kama leta hu ki saal me 2 low budget foreign trip maar saku. Jaise jaise business badhega vaise dekhenge. I don't have to report anybody.

Grocery shop aur IT jobs mein difference hai bhai

Ya tha's true i stayed in Bangalore I have experience. aur sochne wali baat toh ye hain Ki Wo Gujrati jinnke roots Ahemadabad se hi hai wo bhi Bangalore ja rehkar aise hi fake attitude show off karne wale hogae,sirf attitude dikhate unko jab koi apne se kamzor miljae bas useless

There is a difference between a Business and a Job! Otherwise why would PM MODI make himself work for so called 18 hours, even though he is a Scrapped Gujju!

Phone aur internet milgaya toh bakchodi karlo
