Video wird geladen...

Video konnte nicht geladen werden

Zur Startseite

#MannaraChopra supports #RanvirShorey in #BBOTT3

46,790 Aufrufe • vor 2 Jahren •via X (Twitter)

9 Kommentare

Profilbild von ᥫ᭡
ᥫ᭡vor 2 Jahren

#MannaraChopra ke naam se engagement lene aa gaya bina shakal vala nalla bheekhari 🥱

Profilbild von 𝑩𝑳𝑼𝑵𝑻
𝑩𝑳𝑼𝑵𝑻vor 2 Jahren

"5 sec me boldo ranvir ko support kar rhi hu "... baat khatam karo... nhii ..muh vi to banana hai mataji ko..🙂

Profilbild von M@t@t@🤹‍♀️🎀
M@t@t@🤹‍♀️🎀vor 2 Jahren

Phir Rona chalu💀🌝Actor dekh kar support karliya 🫣 k kahi uski main lead ban jayegi 😂🤣😂

Profilbild von HIMANSHU ACHARYA
HIMANSHU ACHARYAvor 2 Jahren

Abey tope jese shakal wale #MannaraChopra se engegment mat le tu 🐷🐷...apne idol pe focus kar jesa kar raha tha...

Profilbild von m🎀🧋
m🎀🧋vor 2 Jahren

Completely her choice ♥️

Profilbild von Miya Bhai
Miya Bhaivor 2 Jahren

Without Makeup Bhoot Jaise Lagti He #Manara

Profilbild von Inactive 💨
Inactive 💨vor 2 Jahren

Ha ha Daady hi bol de 😭😭

Profilbild von lena lina
lena linavor 2 Jahren

Aagaya helmet wala #MannaraChopra ke naam pe footage lene jo dalna hai chunawar ka hi dal mannara ka naam mat le hutiye

Profilbild von tejas
tejasvor 2 Jahren

Are har bar isko Mannara he mil jate hai kuto sudhroge nahi abe uske marje o kisko bhi support kare tum hote kon ho bolne wale gadhe

Ähnliche Videos