ๆญฃๅจๅ ่ฝฝ่ง้ข...
่ง้ขๅ ่ฝฝๅคฑ่ดฅ
Mere time pe phele mar padti thi fir baat samjhate the ๐ข
233,274 ๆฌก่ง็ โข 1 ๅนดๅ โขvia X (Twitter)
11 ๆก่ฏ่ฎบ

Ye baat bhi notice karni chahiye ki baap nhi jhant bhar ki padhai nhi ki jeevan mai, do kamre ke kacche makan mai 4 bacche karke baitha hai, lekin baccha IAS ki padhai kare. Aur ye kuch help nhi nhi karega kyunki khud anpadh-adjacent hai

Maine toh badminton tod maar khaya, body poori laal uske baad, doop me khade kar dete the. ๐

๐ช Merica, we're taking it back. ๐ฏ You like Trump, you know it, time to show it. โ T's for Trump here:

We focus on "What to learn". What do we need is "How to learn". The second statement indeed the first learning to accomplish first statement in life.

Bhot maar padti thi yaar pehle

Bachhe phir bhi nahi padhte hai itne achhe parents milte hai tab bhi

Apne time pe toh Pele jaate

Bhai kaise kaise log h

Mere time per bhi sane hi hota hai

Humko bhi pahle maar padti thi

The man said, 'เคงเคชเฅเคชเคพ'... ๐๐
็ธๅ ณ่ง้ข
Sensitive content
#TanyaMittal Aaj Raat Ko Apne Guards Ko Wo Halwa Khilayegi Jo #AmaalMallik Ko Bana Kar Khilati Thi. ๐๐คฃ Pahle Camere Ke Samne Khud Thi, Fir Dhyan Aaya Ki Background Me Mere Security Guards Bhi To Dikhne Chahiye, Fir Unko Bhi Bulakar Background Me Khada Kar Diya. ๐คฃ๐ #BB19 #BiggBoss19
GlamWorldTalks
21,608 ๆฌก่ง็ โข 8 ไธชๆๅ
Sensitive content
Uffff Janu jaan nikal degi phele kiara abh janu ek bikini mai halat karab ki dusri saaree she be like marchdo pura kiara pe nikaloge mere pe nikalo warna tumari maa chd dugi aur ek dusre ka hilao mujhe dekh samjhe r@nd ke bacho ek dusre ka muh mai bhi lelo bh**dwo
๐
35,959 ๆฌก่ง็ โข 1 ๅนดๅ
