Video wird geladen...

Video konnte nicht geladen werden

Zur Startseite

Nothing is better than watching K L Rahul in full flow 🥹🥹

87,471 Aufrufe • vor 3 Jahren •via X (Twitter)

9 Kommentare

Profilbild von Atharv Shukla
Atharv Shuklavor 3 Jahren

@LucknowIPL

Profilbild von Kristen K M
Kristen K Mvor 3 Jahren

@klrahul Bossman ❤️

Profilbild von AC
ACvor 3 Jahren

@klrahul Is match India jeet jata agar Chapri thoda tej khelta. Woh slow khel ke KL ko jada risk lene ke liye majboor kar diya aur KL 75+ score karke out ho gaya aur India har gaya.

Profilbild von Atharv Shukla
Atharv Shuklavor 3 Jahren

@klrahul bhai virat aur kl did great i mean everything they could have done but chapri ka kya hi bole but still some great shots from kl and vk too , jisne bhi ye match dekha hoga maza aagya hoga

Profilbild von Sir Jack!
Sir Jack!vor 3 Jahren

@klrahul Beast🔥

Profilbild von Atharv Shukla
Atharv Shuklavor 3 Jahren

@Ekans123456 @klrahul fr 🔥🔥

Profilbild von 𝙎𝙤𝙣𝙪
𝙎𝙤𝙣𝙪vor 3 Jahren

@klrahul Dm limit aa rkhi h Bhai ye video pe copyright aana hota toh ab tak aa jata Australia media itna copyright nhi krta don't worry

Profilbild von Atharv Shukla
Atharv Shuklavor 3 Jahren

@klrahul Ok thx bro

Profilbild von Ᏼᴀᴛᴍᴀɴ✵
Ᏼᴀᴛᴍᴀɴ✵vor 3 Jahren

@klrahul Fb bhai

Ähnliche Videos