Video wird geladen...
Video konnte nicht geladen werden
Nothing is better than watching K L Rahul in full flow 🥹🥹
87,471 Aufrufe • vor 3 Jahren •via X (Twitter)
9 Kommentare

Atharv Shuklavor 3 Jahren
@LucknowIPL

Kristen K Mvor 3 Jahren
@klrahul Bossman ❤️

ACvor 3 Jahren
@klrahul Is match India jeet jata agar Chapri thoda tej khelta. Woh slow khel ke KL ko jada risk lene ke liye majboor kar diya aur KL 75+ score karke out ho gaya aur India har gaya.

Atharv Shuklavor 3 Jahren
@klrahul bhai virat aur kl did great i mean everything they could have done but chapri ka kya hi bole but still some great shots from kl and vk too , jisne bhi ye match dekha hoga maza aagya hoga

Sir Jack!vor 3 Jahren
@klrahul Beast🔥

Atharv Shuklavor 3 Jahren
@Ekans123456 @klrahul fr 🔥🔥

𝙎𝙤𝙣𝙪vor 3 Jahren
@klrahul Dm limit aa rkhi h Bhai ye video pe copyright aana hota toh ab tak aa jata Australia media itna copyright nhi krta don't worry

Atharv Shuklavor 3 Jahren
@klrahul Ok thx bro

Ᏼᴀᴛᴍᴀɴ✵vor 3 Jahren
@klrahul Fb bhai
