Sensitive content

This media may contain sensitive content.

Загрузка видео...

Не удалось загрузить видео

На главную

Poore 7 janam nikal jayenge itne mai 😎😭

656,406 просмотров • 1 год назад •via X (Twitter)

Комментарии: 10

Фото профиля Pintu
Pintu1 год назад

Mein bina dehaj ke shaadi krunga kyu ki meri aukat hi nhi hai kisi ke baap ko itna dukh dene ki🫠

Фото профиля Kanika
Kanika1 год назад

mayra has nothing to do with love/arranged marriage. if you don’t know about the traditions, don’t post anything.

Фото профиля Nikhil
Nikhil1 год назад

यह "मायरा" हैं ना कि "दहेज"। मायरा एक विवाह रस्म है, जो विशेष रूप से राजस्थान में प्रचलित है, जिसमें मामा अपनी भांजी या भांजे की शादी में उपहार देते हैं। यह एक तरह का रिवाज है, जिसमें मामा अपने भांजे-भांजियों के लिए कपड़े, गहने, पैसे और अन्य उपहार देते हैं।

Фото профиля Mukund Pareek | game developer
Mukund Pareek | game developer1 год назад

This is mayra, not dahej, this is what brother's give to their sister's kids(bride/groom) in their wedding and it's completely optional. No one pressures anyone in this.

Фото профиля mindhunterrrr
mindhunterrrr1 год назад

🤦🏿

Фото профиля Krishna
Krishna1 год назад

Abe toh lodu isme arrange love marriage kaha se aa gyi Mahira toh naniyal wale laate na 🤦

Фото профиля Ask2 Vipul Y 🇮🇳
Ask2 Vipul Y 🇮🇳1 год назад

Phir bhi radhey shaym was the richest person, 3 dickey sona bhar ke aayi thi anjali tiwari.

Фото профиля Zove Kataria
Zove Kataria1 год назад

Are bhadwo wo dahej ni hai mayra hai madarchodo.

Фото профиля Swaps
Swaps1 год назад

Aur yahan hum 80 rupie ka ITR notice ka jawab de rahe he 😐

Фото профиля Abhi
Abhi1 год назад

Mayra bhai lata h tu leke Jana behn k liye 🤣chutiye shadi se kuch Lena Dena nhi h mayre ka

Похожие видео