Loading video...

Video Failed to Load

Go Home

Scam 2024: The STOCK MARKET SCAM

107,563 views • 2 years ago •via X (Twitter)

9 Comments

Mikku 🐼's profile picture
Mikku 🐼2 years ago

Bhai 2 baatein bolun? 1- Tune is jhxnt video editing mein jitna time lagaya utne mein market back to exitpoll time peak pe pahunch gaya. 2- Tujhe itna hi pata hota toh idhar ad revenue ke chillar ke liye marwa nahi raha hota. Additional- Tune Dhruv Rathee se video mein shoutout ki bhikh mangi thi. 🤣🫵🏻

Kabiran's profile picture
Kabiran2 years ago

Ek scam samajh nahi aata usse pahle dusra kar dete hain.

Roshan Yadav's profile picture
Roshan Yadav2 years ago

NEET SCAM 718,719 marks given by NTA but practically it’s not possible

Tripurari Chaudhary's profile picture
Tripurari Chaudhary2 years ago

Market booming now bro

Krishna Singh's profile picture
Krishna Singh2 years ago

Sensex: - 31st May: 73,961.31 - 3rd June: 76,468.78 - 4th June: 72,079.05 - 7th June: 76,630.00 Sensex first time crossed landmark 75000 ... Look at the difference 3rd June and 7th June . On 7 June it is at life time High. Gawaro ki Kami nhi hai

OMKAR🇮🇳's profile picture
OMKAR🇮🇳2 years ago

Desi Indian shepherd hai ye. Hutiye tere hi vdo mein modiji ne bole hain hafte ke ander market uper jayega. Wohi ho raha. Invest ke liye bola intra day kyun kia ? Agar bhakt modi ji ke sunke invest kiye toh chamcho ki kyun g@@n jal rahi ? Ambani adani evm scam. Yahi karo aur 20 saal. Popcorn lao bhai. Sharma ji mujra karenge 😂

Optimus prime's profile picture
Optimus prime2 years ago

Le moot diya tere video pe Btw vo shoutout mila ?

Fouzan's profile picture
Fouzan2 years ago

Hum hi hai yaha bhi humara naam lo limelight dho

शुभू विश्वकर्मा (रुद्र) ( भारतीय )'s profile picture
शुभू विश्वकर्मा (रुद्र) ( भारतीय )2 years ago

Kitna tolerate ho aap... Is topic pe sayad aap 2 lakh se upar video. Bnaye hai.

Related Videos