Loading video...
Video Failed to Load
Scripted tha aaj match , Koi simpsons nhi kahega iss jamane ka mujhe😨 #maxwell #AFGvAUS
9 Comments

Atul2 years ago
Shame... Maxii watches it and copied 🥲

SRKsKratos 🪓2 years ago
Are bhai sahab zayn bhai masss 😂😂🙏🙏🙏

SRK VK MF FAN (DF)2 years ago
Zain Bhai u rocked here lot's of love

BeingVicky2 years ago
Ye wala #maxwel real match me hota to score more than 200 runs hote 😁

Golden Vlogs2 years ago
saifi n pehle hi bna diya tha video

it'x_Shubham2 years ago
Ye script pahle hi likhi ja chuki thi BY R2H 😊

Dilesh_SRK🇮🇳2 years ago
Oreee baba 🤣

Ⓥ𝑅𝑎𝑤𝑺𝑹𝑲 모⚡🍷2 years ago
Sexwell😵🤣

⚛️☪️🏳️⚧️🏳️🌈🇵🇸2 years ago
He was ahead of time 😭
Related Videos
0:27
Sensitive content
Never be a Rehabilitation Center for these Honda Shernis. Mujhe Aaj bhi Yaad Hai Maine Ispar Karib 2 Saal Pahle Post kiya tha, Lekin Ye Samjhne to Taiyyar nhi thi,Iska Bhai bhi ko bhi Koi Farak nhi Padta tha. .
Raka
145,566 views • 1 year ago

