Video yükleniyor...
Video Yüklenemedi
Secret Jio Airtel Unlimited Internet Recharge🤫
41,219 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)
10 Yorum

Unlimited sirf naam ke liye hai, wo 10GB hi milta hai.

Half truth. 1. ₹11 is for Jio not for Airtel 2. It's not unlimited

1 Ghante Me Panchayat Kaa Pura Season

Chxxya ye unlimited internet nahi hai sirf 10gb milta hai 1 hr keliye and ye sabko pata hai Logo ko milk karna band kar...paid pr har baar kar ta hai tu

Ye lo Bhai→ ab ye koi secret recharge plan bta rahe h:😐 Bhai!!!! Sabko pta h, kuch valuable content lekar aya karo .😏🙄

Logo ko chutiya banana band karo only 10gb mil raha hai wo v 1 hour k liye

Ek ghante me pura web series kon dekh sakta hai

Only 10 GB high speed not unlimited

Koi secret nhi 1 ghante sirf 3gb hi khatam hote usse zyada khatam nhi hote aur speed bhi kuch khaas nhi 🧘🏾♂️

First
