Video yükleniyor...

Video Yüklenemedi

Ana Sayfaya Dön

Somnath Bharti ji quoted Holy Book & started preaching to Hindus about “secularism” 🙄🙄 Toh Maine Ek Simple Sawaal Puch Hi liya .. ☺️☺️

73,926 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)

10 Yorum

Balam Singh 🇮🇳 profil fotoğrafı
Balam Singh 🇮🇳1 yıl önce

Destroy....

vijaya singh🇮🇳 bharat khande profil fotoğrafı
vijaya singh🇮🇳 bharat khande1 yıl önce

@MnojSheladiya Yeh idiot hai

@iam.wasim profil fotoğrafı
@iam.wasim1 yıl önce

Tu jitna bhi chatle tujhe kuch nhi milega ... Sivae tv me ake bhokne ke ilawa

Times News Updates profil fotoğrafı
Times News Updates1 yıl önce

Aur unke “secularism” ka pravachan turant communal meltdown mein badal gaya! 😏🔥

Sangeeta Das(Modi Ka Parivar) profil fotoğrafı
Sangeeta Das(Modi Ka Parivar)1 yıl önce

Somnath ji aapka personnal or profesional life corruption se bhara hai pls. kuch math kahiye public bahut smart hai manch per khare hote rahiye per delhi se vote ki ummid bina rakhe

Christina Clements profil fotoğrafı
Christina Clements1 yıl önce

Mr. Poonawalla is the King of debates - no one can beat you at this 💪 👏

seeker profil fotoğrafı
seeker1 yıl önce

#HindusMustUnite #हिंदुओं_को_एकजुट_होना_होगा

I am Lord Voldemort profil fotoğrafı
I am Lord Voldemort1 yıl önce

Aap log pappu - pinki pads ke badle Jan aushadhi Kendra wale 10 rs ke 10 pads ka prachar kijiye channels me dikha ke @ShivamSanghi12 @alok_ajay @SudhanshuTrived @shaziailmi

Danish profil fotoğrafı
Danish1 yıl önce

Kch kr lo.dari hi bichaoge zindagi bhar

deshpremi profil fotoğrafı
deshpremi1 yıl önce

Bhai ka hi jalwa he..well done shehzad bhai 👍

Benzer Videolar

Bhai ne Question Hi galat Puch Liya 🤦🤦🤦🤦
0:43

Sensitive content

Bhai ne Question Hi galat Puch Liya 🤦🤦🤦🤦

POSITIVE FAN

80,598 görüntüleme • 1 ay önce

freen: 😳🙄😐 becky: ☺️🥰😋
0:27

Sensitive content

freen: 😳🙄😐 becky: ☺️🥰😋

flor

58,690 görüntüleme • 1 yıl önce