Video wird geladen...

Video konnte nicht geladen werden

Zur Startseite

81,500 Aufrufe • vor 1 Jahr •via X (Twitter)

11 Kommentare

Profilbild von Rutambh
Rutambhvor 1 Jahr

I have used it and it solved my 6 months old Goverment pending work in 15 days I told all my relatives to use this....This is actually the most underrated thing done my PM

Profilbild von HiteSh
HiteShvor 1 Jahr

ghanta kaam karta hai Road ke liye bola tha bina kuch reply kiye close kr diya unhone

Profilbild von Abdul Wahed
Abdul Wahedvor 1 Jahr

@IMRANKHANMOGUL

Profilbild von shashikant
shashikantvor 1 Jahr

Abe chutiya banana bandh kar bsdk kuch nahi karta public kk ullu mat banao

Profilbild von Alap Naik Desai
Alap Naik Desaivor 1 Jahr

For those who don't know: CPGRAMS is also called PGPortal. The web address is It is a neatly laid out website with a proper selection process to ensure the complaint is filed against the relevant department in the particular Taluka>District>State.

Profilbild von Solar Heavy
Solar Heavyvor 1 Jahr

where space meets sound

Profilbild von FORTUNER
FORTUNERvor 1 Jahr

उप्र मे बाल भी नहीं हिलता इन घूसखोरो का दर्जनों शिकायत करी मगर रिस्पॉन्स जीरो ना pmo जिम्मेदारी लेता n ना विभाग मिलता है तो एक लेटर जिसमे ये भी इसपस्ट नहीं होता की आपको कार्य इस दिन तक हो जाएगा सब बकवास है यहां रुपया दो और अपना काम कराओ यही सत्य है घूसखोरी जिंदाबाद

Profilbild von pankaj kumar
pankaj kumarvor 1 Jahr

Mera grow app pe problem aa raha hai koi v yasa aap hai jis pe complain kar saken

Profilbild von Amarjeet
Amarjeetvor 1 Jahr

Mera to ab tak nahi hua fake

Profilbild von बाबू
बाबूvor 1 Jahr

Sab sale farji report lagate hai

Profilbild von Wishdhar
Wishdharvor 1 Jahr

कुछ नहीं होता

Ähnliche Videos