Video wird geladen...

Video konnte nicht geladen werden

Zur Startseite

When a Bihari entered the debate 🔥

420,394 Aufrufe • vor 3 Jahren •via X (Twitter)

10 Kommentare

Profilbild von Debnath
Debnathvor 3 Jahren

Speaking on Ata-Tomato doesn't work for now. If education is there,if one is educated then he can earn even tomatoes at 120 -Bihari bhaiya spitting some facts💥

Profilbild von Daksh Chaudhary
Daksh Chaudharyvor 3 Jahren

Bihariyon ki baat hi nirali hai ... Yeah toh kuch pariwar or specially kutto ne naam kharab kar ke rakha hai

Profilbild von Varun Jamwaal 🪷
Varun Jamwaal 🪷vor 3 Jahren

जय बिहार 🚩

Profilbild von Apurv Agrahari 🇮🇳 अयोध्यावासी
Apurv Agrahari 🇮🇳 अयोध्यावासीvor 3 Jahren

Ye sab to thik hai...but when he said hum bihar se hain...and you just can't miss the smile of @anjanaomkashyap 😂😋😝 she already knew ki bum footega 😂😝

Profilbild von Nobuddy
Nobuddyvor 3 Jahren

Opposition has only one Ans.

Profilbild von One above all 🔆
One above all 🔆vor 3 Jahren

Bihari accent is very sweet aap aap karle baat karna acha lagta hai sunne main

Profilbild von Ajay Warrior
Ajay Warriorvor 3 Jahren

😂

Profilbild von Sanjeev Jha(Modi ka pariwar)
Sanjeev Jha(Modi ka pariwar)vor 3 Jahren

@sibu_57957 एक बिहारी दूसरे सत्ता से प्रेम करने वाले बिहारी पर भारी पड़ गया, हकीकत है बिहार शिक्षा के मामले में बहुत पीछे है हां यह जरूर है जिसके पास धन है वह अपने घर के लड़के लड़कियां को बाहर शिक्षा दिलवाते है उसका नतीजा आई टी सैक्टर में चालीस प्रतिशत से अधिक काम कर रहे है पैकेज अच्छा हैं

Profilbild von Jagdish Patidar
Jagdish Patidarvor 3 Jahren

सही बोलाः

Profilbild von krishna
krishnavor 3 Jahren

Isko Bolte Hai mu Mey Juta Marna lekin Ye Pariwar Vaadi ke Gulam ke chamrda itna mota hota ki Bata Juta khana inka Adat bn gaya

Ähnliche Videos