Sensitive content
This media may contain sensitive content.
Loading video...
Video Failed to Load
WTH is this🧐
293,028 views • 1 year ago •via X (Twitter)
10 Comments

🥀Manpreet✨1 year ago
This Sana khan gives such a negative vibe.. chudail

Mr X1 year ago
one brainwashed trying to brainwash others .wow

Manisha Rajput 🇮🇳⚔️1 year ago
Sana is like नौ सौ चूहे खाकर बिल्लया चली हज

Prashant1 year ago
bikni pehnne wali sariya law bta rhi hindu ko gazab h

Akbar Ali1 year ago
Yeh sana khan jyada hi bol rahi hai uski marzi kuch bhi phene

rogue1 year ago
@sambhavnaseth sar pe giri thi kya ma'am tum? Apni identity apne choices pe yeh wali baate masti mein bhi kaise le skte ho tum sab? Have some shame yr, atleast a bit

rangeela Rajasthan1 year ago
Bc khule aam conversion chal ra hai

Shazia Syed1 year ago
Y do people have problem in everything what others do? Jiyo aur jeeno do, humko kya woh kuch bhi pehne kuch bhi kare

Solar Heavy1 year ago
the drop on this is wild

Seema1 year ago
Yeh kya ho raha hai..🤔
Related Videos
4:12
Sensitive content
WTH is this?
eve
1,258,267 views • 2 years ago
