Video yükleniyor...

Video Yüklenemedi

Ana Sayfaya Dön

Ye kaisa protest hai?? #IndiaStandswithPTUsha

241,790 görüntüleme • 3 yıl önce •via X (Twitter)

10 Yorum

Savanmjain profil fotoğrafı
Savanmjain3 yıl önce

Players are from Haryana -They’re protesting in Delhi -Pappu Yadav is from Bihar & he is indirectly threatening Yogi Ji who’s CM of UP What’s all this?

Ninda Turtle profil fotoğrafı
Ninda Turtle3 yıl önce

Toolkit

The Fault News™ profil fotoğrafı
The Fault News™3 yıl önce

Kal hum wrestler banenge

Advocate Lalu Singh Sodha profil fotoğrafı
Advocate Lalu Singh Sodha3 yıl önce

नाम उसका योगी है ध्यान रखना, खून के आँसूँ रोयेगा।

ME HINDU-STANI profil fotoğrafı
ME HINDU-STANI3 yıl önce

Sorry we support the sportmens chahe modi ko oppose karna pade agar wo medal laate hai to na wo kissi party ke liye hota hai na hi neta ke liye sirf desh ke liye isliye bro plz no politics plzzz 🙏🙏 i support the players wo galat nai hai i feel it

Ninda Turtle profil fotoğrafı
Ninda Turtle3 yıl önce

Politicians ko woh saath bitha rahe hai, aur main politics kar raha hun? 😭

Atul™ profil fotoğrafı
Atul™3 yıl önce

Ye Pappu yadav ko dekho

Professor X profil fotoğrafı
Professor X3 yıl önce

E pappua to criminal chor hai , saare yadav Lalu se leke mulayam pappu sabhi chor hai scammers

Rohit profil fotoğrafı
Rohit3 yıl önce

These champs should not have not allowed any political leader to your "Dharna". The shocking was the presence of "Satya Pal Malik" who raised questions on "pulwama attack". We all know that it is the base that is being built for Rajasthan and Haryana election. Champs will supper

Ninda Turtle profil fotoğrafı
Ninda Turtle3 yıl önce

Yepp

Benzer Videolar