Video wird geladen...
Video konnte nicht geladen werden
एशिया का सबसे बड़ा अस्पताल PMCH खुद ही ICU में चला गया ! Managed By - Team
11,456 Aufrufe • vor 1 Jahr •via X (Twitter)
10 Kommentare

इसी ICU में एक दिन आप भारती थे और अपना ईलाज करा रहे थे।

Dikat kya hai

Managed by - Team 🤣🤣🤣🤣

ये फिर से PMCH पहुंचा था पता करो कि सही सलामत से वापस आया है या मार खा कर लौटा है क्योंकि जब सियार खाया है इसका दिमागी हालात सही नहीं लग रहा है। 😂🤣

Bihari ko isse koi farak nhi parta ,, usko to 1 bottle Daru 1 Murga 500 ka note chahiye bs ... baki sb jae bhar me ...

🚩🚩🚩🚩मनीष भाई खाली अपन फेरा में रहब यहां पर विश्वकर्मा समाज का हक छीना गया है क्या आपने एक बार भी आवाज को अपना उठाया विश्वकर्मा समाज के लिए लिए हम हाथ खोलकर दोनों आपका स्वागत करते हैं आप विश्वकर्मा समाज का आवाज बने और हमारा हक दिलाने में सहयोग करें जो हमसे छीन लिया गया

मतलब आपके कोई घटना घट गया तो आज ICU में आ गया?घटना नहीं घटता तब तो विश्वस्तरीय था न..😂😂

Pata chal gya tha ki ticket issue baar bhi nai milega To drama suru ho gya inka

ईमानदारी से ऐसे सामने आओगे तो मॉरल सपोर्ट

डॉक्टरों ने पहले भी इलाज किया था, फिर से वही लक्षण दिख रहे हैं।
