Video wird geladen...

Video konnte nicht geladen werden

Zur Startseite

देश में मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए भारत सरकार के प्रयास...

115,430 Aufrufe • vor 3 Jahren •via X (Twitter)

9 Kommentare

Profilbild von Adv Anubha Shrivastava Sahai 🇮🇳
Adv Anubha Shrivastava Sahai 🇮🇳vor 3 Jahren

Sir also as u said that to bring back academic session on track u have to hold #NEETPG2023 and MDS exam on time but the delay is due to delay in counselling Why students should suffer for this delay And again the same will be delayed this year too

Profilbild von Shashank Kute
Shashank Kutevor 3 Jahren

What is full form of MBBS sir?

Profilbild von Gurcharan Singh
Gurcharan Singhvor 3 Jahren

To counselling schedule bhi normal kardo na, exam march main to counselling april-may month se shuru kro na. Thek hai nhi mangety #PostponeNEETPG2023. YEH KRNE KO TEYAAR HO BTAO??

Profilbild von Miss scalpel
Miss scalpelvor 3 Jahren

Sir neetpg wala clip be upload na plz ! How confidently answed lamely , we also want to see . Plz. Kindly upload ! 🙂

Profilbild von Dr Pankaj Kumar Sharma
Dr Pankaj Kumar Sharmavor 3 Jahren

What a logic sir to schedule the #neetpg23 aap khud ye dhyan se samjhne ki koshish kre ki agar 5 march ko exam hota h aur August last me ya fir September me counselling kra rhe hai to is beech kitne mahine ka samay lag rha h( 6 month). Ab v to next session late hi hoga 🤦‍♂️

Profilbild von Adv Anubha Shrivastava Sahai 🇮🇳
Adv Anubha Shrivastava Sahai 🇮🇳vor 3 Jahren

Govt should open more Govt college or increase more seats in the existing govt medical College Opening of new Govt medical college will take time Also we need Doctors if we will not give them proper time for exam preparation then very few will qualify

Profilbild von OMKAR TADDEWADI
OMKAR TADDEWADIvor 3 Jahren

Wish i had same confidence as u to lie in front whole natio watching u lie .#PostponeNEETPG2023 @mansukhmandviya

Profilbild von Dr. Sweta Tiwari
Dr. Sweta Tiwarivor 3 Jahren

Sir अपने ही देश से PhD Medical Biochemistry & MSc Biochemistry करने के बाद युवा भटक रहे @PMOIndia देश का युवा के साथ भेदभाव किया जा रहा आज तक @NMC_IND AIIMS Delhi is the best Medical & there is MSc Medical Biochemistry/ MSc Biochemistry both master degree count.@MoHFW_INDIA

Profilbild von Dr. Sweta Tiwari
Dr. Sweta Tiwarivor 3 Jahren

Requesting to u Sir @mansukhmandviya Court said clearly that plain MSc subjects can not be rejected after PhD Medical Subjects . Best AIIMS Delhi is taken for non medical candidates MSc Medical Biochemistry/ Biochemistry (both) & PhD Medical Biochemistry @NMC_IND @PMOIndia

Ähnliche Videos

NTA के अनुसार- साल 2024 में आयोजित NEET UG परीक्षा के लिए 13 लाख से अधिक छात्र योग्य पाए गए हैं। जबकि देश में 702 मेडिकल कॉलेज में MBBS पाठ्यक्रम के लिए मात्र 1,08,990 सीटों की संख्या ही उपलब्ध है। • ऐसी स्थिति में देश के 12 लाख से अधिक होनहार MBBS डिग्री के इच्छुक छात्रों को निजी मेडिकल कॉलेज में MBBS सीटों का विकल्प चुनना पड़ता है। जहां की फीस 1.5 करोड़ तक हो सकती है • वहीं, आर्थिक रूप से वंचित छात्रों को मजबूरन बाहर के देशों में MBBS की पढ़ाई के लिए जाना पड़ता है, जहां भारत के प्राइवेट मेडिकल कॉलेजों की तुलना में फीस 15 से 20 लाख रुपए ही है मेरा सरकार से आग्रह है कि प्राइवेट मेडिकल कॉलेजों की फीस कम करने के उपायों पर गंभीरता से विचार किया जाए, ताकि लाखों छात्र अपना सपना साकार कर सकें। : राज्यसभा में Neeraj Dangi जी

Congress

10,609 Aufrufe • vor 8 Monaten

हमीरपुर मेडिकल कॉलेज की स्थापना के लिए मैंने तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी से बात की थी। उस समय गुलाम नबी आज़ाद जी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री थे। मेरे आग्रह पर मेडिकल कॉलेज को स्वीकृति मिली थी। हैरानी की बात है कि हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर जी इस मेडिकल कॉलेज का श्रेय लेने की जबरदस्ती कोशिश कर रहे हैं, जबकि इस मेडिकल कॉलेज में उनका कोई योगदान नहीं है। इसी तरह, केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा जी का यह दावा भी सही नहीं है कि मेडिकल कॉलेज के लिए धनराशि जाइका से प्राप्त हुई है, क्योंकि अभी तक जाइका के साथ कोई समझौता नहीं हुआ है। केंद्रीय मंत्री जी को सही जानकारी के बिना टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। मेरे मुख्यमंत्री बनने के बाद इस मेडिकल कॉलेज के निर्माण में तेजी आई है। वर्तमान राज्य सरकार इसके लिए पूरा धन उपलब्ध करा रही है।

Sukhvinder Singh Sukhu

39,647 Aufrufe • vor 2 Monaten