Video wird geladen...
Video konnte nicht geladen werden
बिहार में 100 यूनिट बिजली फ्री! .. प्रस्ताव मंजूर... मुहर लगना बाकी
93,819 Aufrufe • vor 1 Jahr •via X (Twitter)
10 Kommentare

एक @PrashantKishor ने पूरा पॉलिटिक्स गिरोह मे हड़कंप / उथल पुथल मचा दी है, इस बार लग रहा है जैसे बिहार मे असली चुनावी युद्ध देखने को मिले गा, बिहार को जगाने के लिए धन्यवाद PK जय बिहार जय जय बिहार 🫡

100 क्यों ? सबका ही मुफ्त कर दो ! क्या फ़र्क़ पड़ता है? Industries लगाना है ही नहीं तो पैसा कहाँ खर्च करोगे? बिहार के अधिकतर गाँव में पहले से ही Subsidised बिजली मिल रहा है, फिर ये नौटंकी का क्या मतलब बनता है ? राजनीति ही रह गया है सब कुछ ! भाड़ में जाए राज्य !!

Free karne se achha ki electric rate kam kar do kam se kam kuch paise aate rahenga

ये सरकार तो पूरी तरह से तेजस्वी जी को कॉपी कर रही है

100 यूनिट बिजली फ्री! प्रस्ताव पास… अब सिर्फ मुहर बाकी है। चुनाव नजदीक हैं, बिजली से वोट खींचने की तैयारी शुरू! जनता पूछ रही है — फ्री बिजली मिलेगी या सिर्फ जुमला? ⚡

सरकार कोई भी चीज फ्री में नहीं देती है। 40 यूनिट बिजली को स्मार्ट मीटर से 400 बनवाएगी.. और उसमें से 100 यूनिट फ्री देकर 260 यूनिट का 8 रुपए यूनिट वसूल करेगी। खबरदार बिहार। झांसे में ना फंसना। पहले jio का सिम भी लाईफ टाईम के लिए आता था, अब हर 28 दिन पर रिचार्ज करना पड़ता है।😂😂

Such a stupid move

We need electric not free

चुनाव जीतने के लिए जितने भी घोषणा है सब करके रहेंगे ।

Muhar nahi lagega. Ye sab faltu giri hai

