Video yükleniyor...
Video Yüklenemedi
भारत आज जिस स्थिति में है, वह हमारे लिए सोचने का विषय है। This is the difference between shows before 2014 and shows after 2014. #RanveerAllahabadia
94,627 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)
9 Yorum

Sidha sidha bol de bhai ismein bhi Modi ki galti Hai 😂😅

Mtlb kaise bhi kuch bhi comparison kr do TV shows me censorship naam ki chis hoti hai aur Tv shows me money, time and a lot of legal things are involved whi internet pe aap kuch bhi bina rok ke upload kr skte ho aur jb social media pe censorship ki baat hoti hai tb opposition 😒

Waah chutiye kuch bhi. Ladki hai ya chadi hai chamber jaise khadi hai yhi nulla tha

Right

These guys and the producers of the show should face legal action..These guys needs mental help..

2014 se phle ye 4g 5g nhi tha .. Internet itna easily available nhi tha .. Kuch b .. Be a sensible citizen

People don't encourage those shows and people encourage these shows that's why they are crossing their limits

देश बचाओ 🙏🙏

I LOVE SINGING ❤️ My lovely followers ❤️ Nice to entertain YOU 🙂

