Loading video...

Video Failed to Load

Go Home

मैं तो सोच रहा था हिंदूस्थान के लोग ही परेशान है।

177,879 views • 3 years ago •via X (Twitter)

10 Comments

Davinder Pal Singh 幸王 دیویندر سنگھ ਦਵਿੰਦਰ ਪਾਲ ਸਿੰ's profile picture
Davinder Pal Singh 幸王 دیویندر سنگھ ਦਵਿੰਦਰ ਪਾਲ ਸਿੰ3 years ago

तूझे दिक्कत क्या हो रही है नफरती कीड़े? कोई नमाज़ पढ़े या पूजा तू क्यों भड़क रहा है? याद रखना, 2024 के बाद तेरी ये हरकतें तूझे जेल की सलाखों के पीछे ना धकेल दें। वकीलों की बहुत बड़ी टीम, जिन्हे मैं जानता हूं, तख्ता पलटने के बाद सारे नफरती कीड़ों को जेल की हवा खिलाएगी।

Dr. Umar Khan's profile picture
Dr. Umar Khan3 years ago

Hum samajh sakte hain Sudarshan ki moongphali waali salary pe aap Dubai ki trip afford nahi kar sakte warna aap khud Dubai jaate aur dekhte kaise wahan par dharam aur dhaarmik aasthaon ki respect ki jaati hai aur kaise sab kuch apne apne time pe hota hai. Is bus ke darwaaze apne nirdhaarit samay pe khulenge. Tab tak driver sahab andar namaaz padhein ya mujra karein wo unki marzi hai. Driver sahab ne namaaz ko chuna. Aap hote toh I'm sure Mujra karte. Jaisa abhi kar rahe hote hain aap is moongphali ki naukri ke liye.

Ashwini Upadhyay's profile picture
Ashwini Upadhyay3 years ago

What is the root cause and permanent solution?

शांतिदूत (भूपेन्द्र)(आरक्षण गरीब को)'s profile picture
शांतिदूत (भूपेन्द्र)(आरक्षण गरीब को)3 years ago

दुनिया परेशान है इनकी हरकतों से।

Nishant Desai's profile picture
Nishant Desai3 years ago

Pandamic. Urgently vaccine required.

🇮🇳 Indrani 🇮🇳's profile picture
🇮🇳 Indrani 🇮🇳3 years ago

Khatmal kahi jaha bhi hoga pareshan to sabhi honge

बस आज के लिए इतना ही ✍'s profile picture
बस आज के लिए इतना ही ✍3 years ago

विदेशी लोगो को भड़का कर दँगे करवाएगा क्या सुअर!! 😬

Nasser Irshad Khan's profile picture
Nasser Irshad Khan3 years ago

@DubaiPoliceHQ kindly notice this hate mongers

Hafiz Abdullah's profile picture
Hafiz Abdullah3 years ago

अबे अंध भक्त ये दुबई है यहां सारी चीजें सिस्टम से चलती है।

Shahbaz Gani's profile picture
Shahbaz Gani3 years ago

Iss bus me mae khud safar kiya hu.... Time se phle gate khulta bhi nahi h... Bs Nafarat faelana ho to inn jaese NafratJeebi se contact kro.... Waese bhi ye kya hi jaane

Related Videos