正在加载视频...
视频加载失败
मेजर Major Gaurav Arya (Retd) साहब 🔥🔥🔥
9 条评论

SAR🇮🇳4021 年前
@majorgauravarya beware. Major sahab can be booked for disclosing official secrete of Pak army.

Solar Heavy1 年前
- Come Around

Aakanksha🇮🇳1 年前
@majorgauravarya He is fire

Sangeeta Das(Modi Ka Parivar)1 年前
@majorgauravarya Main soch rahi hun🤔ki munni kanha chupe janha chupta hai wanhi aap log dund lete ho darr ker bunker may chupe thea aap log bol bol ker nikala bahut burra waqt chal raha hai munni ka

Ravinder singh1 年前
@majorgauravarya Isko Bhosdi k ko Pakistan Bhejdo idhar bhi thorra shanti ho jayega 😂

Known Gyan1 年前
@majorgauravarya Nailed it🔥🔥

Devesh Jain1 年前
A big Sutia. कारगिल युद्ध से पहले आर्मी छोड़कर भाग गया।

RAHUL1 年前
@majorgauravarya 🔥

Aniket Ranade1 年前
@majorgauravarya Hes indian zaid hamid

