Video yükleniyor...

Video Yüklenemedi

Ana Sayfaya Dön

रील मंत्री का सच यही है। रील और रियल में अन्तर देख लीजिए।

332,233 görüntüleme • 1 yıl önce •via X (Twitter)

9 Yorum

bhanu sharma profil fotoğrafı
bhanu sharma1 yıl önce

Ye problem hum indians ki hai humare andar civic sense 0 hai train m gutka khate hai kahi bhi kachra phek dete hai washroom use krne ke baad flush nahi krte. Koi bhi government ya organisation ise saaf nahi rkh skta jab tak hum khud saaf nahi rhna sikh lete. We r responsible

Daya profil fotoğrafı
Daya1 yıl önce

मुंह भर भर के गोबर उगल रहा। मगर ये नहीं बोल रहा कि ट्रेन को बदहाल कौन करता है। जहां संडास के डिब्बे जंजीर से बांधे जाते हों। वहां ये साफ सफाई का ज्ञान दे रहा। कर्तव्य निभाने नहीं, अधिकार सब चाहिए। उनके लिए इसका ये मुंह कभी नहीं उल्टी करेगा, जो पटरियों पर पत्थर रखते हैं।

Amit Patel profil fotoğrafı
Amit Patel1 yıl önce

अबे भूतिये मान ले वही विदेशी महिला १० साल पहले आई होती तो क्या जवाब देता, उस टाइम बंदे भारत जैसे ट्रेन का भी ऑप्शन न्ही था, फिर तो ये बोलता की फ्लाइट कर लेती, है ना?

evaluationcam profil fotoğrafı
evaluationcam1 yıl önce

बेशर्म कांग्रेस काल के रेल मंत्री रेल्वे का बजट खा जाते थे हर बार तभी इतनी पिछड़ी रह गई भारतीय रेल्वे।

HARSHIT B. DELIWALA profil fotoğrafı
HARSHIT B. DELIWALA1 yıl önce

Just Compare Rates Of Basic Trains & Vande Bharat Or Any Other Costly Trains. Phir Baat Karna ... Tumhaare <CONGRESS> Ke 70 Saal Raaj Ke Baad Bhi Jo Gareeb Log Bache Hai Woh Vande Bharat Thodi Afford Kar Sakenge ... !! Block Nahi Karna !!

राजा profil fotoğrafı
राजा1 yıl önce

अब chootiye,जब आज ये हाल है तो पचास साल राज करने वाले कांग्रेस के राज में क्या हाल होगा। देश में एक दिन सिर्फ वंदे भारत ही चलेगी।

Praveen Nadavinamani profil fotoğrafı
Praveen Nadavinamani1 yıl önce

Dheko bhai hamne pehele galti se congress ko laye te toh kuch b kaam nhi hua ahb BJP laye hai ahbi sab kaam ho raha hai tum logo kya matalb sab ek baar ho me hona chayiye kya ahbi accha kasa changes ho rahe ho be toh dheko ghade

Rockerboy2023 profil fotoğrafı
Rockerboy20231 yıl önce

Achha MKL !! To sari zimmedari govt ki hai, public ki koi zimmedari nahi ??? MKL tum jaise MC log ki wajah se desh ki b€ijjati hoti hai, public ko civic sense nahi to uska zimma bhi govt k sir par hai kya bh@#we ke b@chhe ?? 😒😏 Tere hi b@@p-bh@i gandgi failate hain MC

Hyper profil fotoğrafı
Hyper1 yıl önce

जितने भी ये मूर्खता पूर्ण वीडियो तुम डाल रहे हो वो तेरे अब्बा पप्पू को दिखाना उससे पूछना वो ओर उसकी पार्टी 60 साल तक क्या झक मरवा रहे थे

Benzer Videolar