Video wird geladen...

Video konnte nicht geladen werden

Zur Startseite

Only middle class boys can relate to this sacrifice that can never be difine. ❤️🥺

442,184 Aufrufe • vor 2 Jahren •via X (Twitter)

9 Kommentare

Profilbild von pitaG
pitaGvor 2 Jahren

Ye middle class nahi inhe garibe kahte hain.

Profilbild von Krishna Sharma
Krishna Sharmavor 2 Jahren

Bhai ye middle class nahi hai ye Inko garib bolo

Profilbild von Ek Niranjan
Ek Niranjanvor 2 Jahren

May be he spent whole his salary on girls' and alcohol , when it time to go home as he have left no sufficient money so that's why he adjusted his expenses to affordable journey 😁

Profilbild von 🅺🅷🆄🆁🆂🅷🅸🅳🇮🇳
🅺🅷🆄🆁🆂🅷🅸🅳🇮🇳vor 2 Jahren

Aisa khud hamare sath bahut bar hua h🫤

Profilbild von CS
CSvor 2 Jahren

यूपी कि जानता को दुसरे प्रदेश में जाकर गली और मार खाने में ज्यादा मजा आता है मोदी-योगी ने अच्छी सुरक्षा, रोड, बिजली, आवास, शौचालय और अनाज दे दिया, अभी बड़े बड़े इंडस्ट्री, अस्पताल, कॉलेज, स्कूल, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट बन रहे है, इसलिए योगी-मोदी को हरा दिया 🙂‍↕️

Profilbild von KARTIK CHAUDHARY
KARTIK CHAUDHARYvor 2 Jahren

Only a son knows the weight of expectations Responsibility of marrying sisters , looking after parents , broken dreams, physical labor And that LIE that gives them happiness

Profilbild von Agrinfo
Agrinfovor 2 Jahren

Just want to cry after seeing this. दिल में फूट फूट कर रोते है भाई बहन के सामने हँस कर दिखाते है हम मिडिल क्लास के लड़के है साहब आँसू कोल्ड ड्रिंक समझ के पी जाते है

Profilbild von Amantiwari_007
Amantiwari_007vor 2 Jahren

Bhai ek ehsaan karna seat mangne ke liye sleeper me hi ghusna ......tum jaise logo ne 3rd AC 2nd AC barbaad kar Diya hai...

Profilbild von AB
ABvor 2 Jahren

Kam se kam phone to Nokia 2700 pakda dete to real lagta.

Ähnliche Videos

All men can relate to this 🥺❤️
0:41

Sensitive content

All men can relate to this 🥺❤️

𝙉𝙞𝙩𝙞𝙨𝙝

80,966 Aufrufe • vor 1 Jahr

Only boys can relate.. 🤣
0:28

Sensitive content

Only boys can relate.. 🤣

Mona

234,839 Aufrufe • vor 1 Jahr